Gudiya barisakhi gets help to Ajay

गुड़िया कुमारी पिता गणेश साहू ग्राम बारिशाखी चतरा जिला स्कूल कॉलेज की लाइफ में बने कई तरह के दोस्त जिसमें एक दूसरे की मदद के लिए। लिए उधार में पैसे, अपने पास पैसे नहीं होने के कारण जो कर्ज दिए थे। वह करने लगे ब्लैकमेल कुछ दिन बाद लड़की का हुआ शादी अपने घर परिवार को ना बताते हुए बड़ी होने लगी परेशान। क्या करूं जिस लड़के को मैंने पैसा दिया वह मुझे देने से मुकर रहा है । और जिसे मैं पैसा लि वह पैसा लेने के लिए बार-बार मेरे पास फोन किया जा रहा है। इस हालात को देखते हुए मदद के लिए फोन किया अजय हजारीबाग, के पास अजय ने सुझाव देते हुए यह कहा कि उसे पैसे और वैसे इंसानों को भूल जाए जिससे आपके जीवन में प्रेसानी होने की संभावना हो। जो पास्ट में हुआ था । आज आपके नई जीवन शुरुआत हुई है। घर परिवार ससुराल वालों को पता चलेगा।
 पैसे लेने के ख्याल से उन लोगों से बातचीत होते रहेगी तो कल आने वाले दिन में आपसी घरेलू विवाद ना हो जाए। इन सारी बातों को ध्यान में रखते हुए। उस पैसे और उस लड़के को भूल जाना ही सही होगा। ताकि इस प्रकार से आपके जीवन में किसी भी प्रकार का संकट उत्पन्न न हो जाए ।

 जो पैसे आपने वे लडका से ली है । वे पैसा मैं आपको देता हूं जो उसे आप वापस कर दें। और वे लोगों से दूरी बनाकर अपने घर परिवार में खुशी संपन्न रहे। रकम 4500/हजार 
पांच सो रुपए। जिस खाते में चाहिए वह खाता मेरे पास भेज दे।







 


Comments

Popular posts from this blog

Virindaban