कोर्रा थाना में शिकायत करने पर पुलिस उसी को किया अंदर।

 गुंडागर्दी को बढ़वा देती पुलीस गई।

कोर्रा थाना में शिकायत करने पर पुलिस ने उसी को किया अंदर।

जिसने मांगा न्याय, उसी को मिला  सजा कोर्रा थाना हजारिबाग

Bank statement of Aditya

A/C -588810110006741

Branch hi, Padma, Hazaribagh 

ATM का CCTV में थाना के स्टाप पैसा निकलवाने गया था।


आवादन दिया गया थाना में।



अदित मेहता , सचिन कुमार और एक साथी निवास करती आ रही है गांधी मैदान में गली ना _03 _ 

एलोग youtoob पर काम करते है,  

आदित मेहता और देगलाल कुमार एक ही गांव का रहने वाला दोस्त है।

  आदित मेहता और देगलाल कुमार के बीच यूट्यूब का एक शर्त तय हुआ। (बिजनेस डील) youtoob चैनल मोनोटाइज एवं Subscrib करने । शर्त राजम (4000/) चार हजार रूपए मात्र।

सर्त का रकम भुगतान नहीं करने पर हुवी आपसी निकझोक देगलाल कुमार और उनका दो साथी का youtoob चैनल मोनोटाइज एवम Subscrib करने की एक बिजनेस डील हुवा, जिसकी रकम 4000/_ रूपया हैं,  तय की गई रकम नहीं देने लगा। उसी बीच आपसी में तनाव हुआ और आदित मेहता के अज्ञात में सचिन कुमार के उपस्थिति में दिनांक 8 अगस्त 2023 समय लगभग 10:00 सुबह आ कर आदित को गली गलौज करते हुवे आदित का laptop जो 40000/_ रुपया का है लेकर चल गेया। सचिन  कुमार ने फोन कर आदित मेहत को बताया कि डेगलाल और उसके दो साथी रूम पर ये गली गलौज करते हुवे लैपटॉप लेगेया । आदित मेहता ने देगलाल कुमार को फोन कर laptop मांगा तो वेलोग देने से मना कर दिया और बताया कि laptop को कोर्रा थाना हजारीबाग  में जमा कर दिए। लगभग 5:00 बजे साम को कोर्रा थाना के गेट पर से अजय भैया के द्वारा फोन से पूछने पर बताया कि कोर्रा थाना में दे दिए और मैं थाना में 15 मिनट में आता हूं। दो घंटो तक नही आया तो मैं सचिन कुमार एक आवेदन थाना को दिए।थाना से फोन कर थाने वाला बुलाए। Laptop लेकर लगभग 8:00 बजे साम तक आए। देगलाल कुमार पैरवी कार का फोन आया थाने दार साहब के फोन पर। थानेदार ने देगलाल से थाने में ही हमलोगो के सामने हामी लोग विरुद्ध आवेदन लिखवा कर मुझे जिसका लेपटॉप था (सचिन कुमार और आदित्य मेहता ) को हाथ कड़ी लगा दिए और रिमांड में लेलिया। थानेदार ने कहने लगे की साइबर क्राइम में फसा कर जेल भेजूंगा। कोररह थाना तो कभी सदर थाना घूमते रहे। लगभाग 17 घंटो के बाद मेरे घर वालो को डराने धमकाने लगे और छोड़ने के लिए (200000/) दो लाख रूपए मानने लगे। मेरे परिवार वालो ने मुझे डटने डपटने लगे। अंतिम में आदित्य मेहता का जीजा जी ने चालीस हजार रूपए फोन पे किए उष्केबाद मैं आदित मेहता थाने की एक मोटरसाइकिल पर _,,,,,,,,,,,,,,,,,,, एटीएम मशीन लेजाया गैया अलग अलग एटीएम मशीन से 39000/_  उंचालिस हजार रुपए निकाल कर देने पर हमलोग को थाना से छोड़ा गई। मेरे पिता से बॉन्ड करवाई की मैं येलोग को पूछताछ करने बुलाया था। मैं बासुदेव मेहता अपने बेटा को कोर्कोरा थाना से स कुशल ले जा रहा हूं । आज़ दिनांक 20 अगस्त 2023 तक लेपटॉप नहीं दीए। मांगने पर आज कल कल करते जा रहे है। मुझे लग रहा है की लेपटॉप देने की इरादा नहीं थाने दार लोग को है।

कोररह थाना गए न्याय मांगने, थाना वाले हमे बना दिए मुजरिम।

थाना प्रभारी नाम अतुल एसआई

प्रमोद प्रसाद महतो छोटा बाबू

थाना स्टाफ शंकर इन्हीं के द्वारा एटीएम से के पास geya था।

9934308866


में देगलाल कुमार laptop  रूम से लेभाग्ने के  विरुद्ध आवेदन दिए। थाना में उपस्थित _____कुदुर ईसाई_____ मेरे दुवारा दिए आवेदन में देगलाल का फोन नंबर पर सम्पर्क कर बुलाया गया। उसी बीच किसी का फोन आया और देगलाल कुमार से आवेदन लिखवाए और चंदन कुमार और आदित मेहता को लगाया हाथ कड़ी साइबर क्रम के आरोप में। थाना में छोड़ने के लिए मांगा 2 लाख 20 घंटा के बाद 50 हजार लेकर छोड़े बेकसूर विद्यार्थियों को दिनाक 9अगस्त 2023 समय 3:00 बजे साम। जिसने मांगा न्याय उसी को मिले सजा कोर्रा थाना हजारिबाग

Comments

Popular posts from this blog

Virindaban